जब सनी लियोन ने रखी एक अजीबो-गरीब शर्त

Last Updated 30 Jul 2012 01:11:50 PM IST

फिल्म जिस्म-2 में काम करने से पहले पोर्न स्टार सनी लियोन ने पूजा भट्ट के सामने एक ऐसी शर्त रखी जैसी आज तक किसी ने नहीं सुनी होगी पढ़िए....


खबर है कि सनी ने फिल्म शुरू होने से पहले ही डायरेक्टर पूजा भट्ट से अपने दोनों को-स्टार्स का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा था. मालूम हो कि यह सनी की पहली बॉलीवुड फिल्म हैं.

फिल्म के एक करीबी सूत्र का कहना कि जब सनी ने फिल्म के कास्ट और क्रू को ज्वाइन किया था उससे पहले डायरेक्टर पूजा को एक ई-मेल भेजा, जिसमे उन्होंने रणदीप हूडा और अरूनदॉय का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा.

यह ही नहीं सनी ने दोनों का ही सर्टिफिकेट नहीं मांगा बल्कि उन्होंने खुद का सर्टिफिकेट भी पूजा को भेज दिया.

कहीं एचआईवी तो नहीं

जाहिर सी बात हैं कि सनी ने यह सर्टिफिकेट इसलिए मांगा क्योंकि वे पुष्टि करना चाहती थी कि जिनके साथ वे इंटिमेट सीन करने वाली हैं उन्हें कोई बीमारी (एचआईवी) तो नहीं. मालूम हो सनी दोनों ही एक्टर के साथ ही रोमांटिक सीन किए हैं.

पूजा ने उन्हें समझाया कि बॉलीवुड में इस तरह का कोई काम नहीं होता जैसे कि वे एडल्ट फिल्मों में करती हैं. पूजा ने उन्हें यह भी समझाया कि जिस तरह के सीन वे अपनी पॉर्न फिल्मों के लिए देती हैं वेसा उन्हें बॉलीवुड फिल्म में नहीं करना पड़ेगा.

हालांकी कोई भी मेडिकल सर्टिफिकेट सनी को नहीं दिखाया गया. खैर पता नहीं किस तरह से पूजा ने सनी को समझाया जिससे वे बिना किसी सर्टिफिकेट के शूटिंग के लिए मान गई.

 लकी साबित होगी जिस्म-2 : पूजा
        
अभिनेत्री से निर्देशिका बनीं पूजा भट्ट को उम्मीद है कि जिस तरह से फिल्म ‘अर्थ’ उनके पिता महेश भट्ट के लिए भाग्यशाली रही उसी तरह से फिल्म ‘जिस्म 2’ उनके लिए भाग्यशाली साबित होगी.

पूजा ने पिछली रात को फिल्म के प्रोमोशन समारोह के दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे लगता है और मुझे उम्मीद है कि ‘जिस्म 2’ मेरे लिए ‘अर्थ’ जैसी साबित होगी.

यह भी एक संयोग ही है कि मैं भी अपने पिता की तरह ही उम्र के उसी पड़ाव पर हूं.

यहां तक कि उन्होंने ‘अर्थ’ से पहले भी ‘नया दौर’, ‘मंजिलें और भी हैं’ के अलावा कई और फिल्में की थीं, लेकिन किसी को भी ‘अर्थ’ जैसी सफलता नहीं मिली.’’

पूजा ने अपने निर्देशन कैरियर का आरंभ वर्ष 2004 में फिल्म ‘पाप’ से किया था, जिसमें जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी थे.

इसके बाद उन्होंने ‘हॉलीडे’, ‘धोखा’ और ‘कजरा रे’ फिल्म का निर्देशन किया.

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि ‘अर्थ’ की विशेषता यह थी कि इस फिल्म की नायिका ने अंतत: अपने पति और प्रेमी दोनों में से किसी के साथ रहना स्वीकार नहीं करती. ’’

इस वक्त 40 वर्षीय यह निर्देशिका ‘जिस्म 2’ को लेकर काफी आशान्वित है कि यह फिल्म जरूर अच्छा कलेक्शन करेगी.

‘जिस्म 2’ भारतीय कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन की बॉलीवुड में पहली फिल्म है.

फिल्म में सनी लियोन के साथ रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह भी हैं.

देखिए सनी लियोन पर फिल्माया एक गाना



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment