कीर्ति सुरेश ने ऑटो में किया सफ़र

Last Updated 24 Sep 2023 02:27:59 PM IST

सेलिब्रिटीज अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके पास करोड़ों के घर हैं और वे महंगी गाड़ियों में घूमते हैं, लेकिन कई सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो अपनी लग्जरी गाड़ियां घर पर छोड़कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करना पसंद करते हैं


सेलिब्रिटीज अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके पास करोड़ों के घर हैं और वे महंगी गाड़ियों में घूमते हैं, लेकिन कई सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो अपनी लग्जरी गाड़ियां घर पर छोड़कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करना पसंद करते हैं। हाल ही में वरुण धवन और कीर्ति सुरेश को भी ऑटो की सवारी करते हुए देखा गया था।

वरुण धवन और कीर्ति सुरेश जल्द ही एक आगामी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। 22 सितंबर की रात को, वरुण और कीर्ति ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग के बाद ऑटो की सवारी करने का फैसला किया। वरुण धवन और कीर्ति सुरेश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों खुशी-खुशी ऑटो में घूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कीर्ति लेगिंग्स और टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं, वरुण डेनिम जींस और अंडरशर्ट में नजर आ रहे हैं। कीर्ति और वरुण का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।
शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जवान' की शानदार सफलता के बाद एटली अब अपनी आगामी फिल्म के निर्देशन में व्यस्त हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'वीडी 18' में कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं। कीर्ति सुरेश एक्शन ड्रामा 'वीडी 18' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पहली बार वरुण और कीर्ति की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी।

फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग चल रही है। शूटिंग दिसंबर 2023 तक पूरी होने की संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण और कीर्ति स्टारर फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज हो सकती है। बता दें कि वरुण आखिरी बार 'बवाल' में नजर आए थे और कीर्ति चिरंजीवी के साथ 'भोला' में नजर आई थीं।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment