दिग्गज अभिनेता रंजीत के बेटे जीवा ने 'गोविंदा नाम मेरा' से बॉलीवुड में रखा कदम

Last Updated 22 Nov 2022 01:35:56 PM IST

दिग्गज अभिनेता रंजीत का बेटा जीवा आगामी विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है।


दिग्गज अभिनेता रंजीत, जिन्हें 1970 और 1980 के दशक की फिल्मों में खलनायक के रूप में यादगार प्रदर्शन देने के लिए जाना जाता है, इस बात से खुश हैं कि उनका बेटा जीवा आगामी विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता ने अपने बेटे जीवा की पहली फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "अब मेरा बेटा, गोविंदा के बड़े प्रॉब्लम का बेटा।"

इस पर जीवा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "कभी चिंता मत करना, मैं वादा करता हूं कि मैं सबसे पहले और हमेशा के लिए आपकी समस्या बनूंगा।"

अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित जीवा ने कहा, "यह अवास्तविक लगता है। यह वास्तव में हो रहा है। 'गोविंदा नाम मेरा' हर किसी के लिए एक शानदार एंटरटेनर है और इसमें हमारे उद्योग की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को दिखाया गया है। यह एक पूर्ण आशीर्वाद है।"

"धर्मा प्रोडक्शन में शशांक कैथन के निर्देशन में इस यात्रा ने मुझे हमारे उद्योग के सर्वश्रेष्ठ से अमूल्य अनुभव को अवशोषित करने का दुर्लभ अवसर दिया, जिसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा।"

उन्होंने कहा, "मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि, मैंने कभी भी इस तरह के किरदार को निभाने के बारे में नहीं सोचा था, अपनी पहली फिल्म के रूप में तो छोड़ ही दीजिए। अधिक जानने के लिए, आपको बस 16 दिसंबर का इंतजार करना होगा।"

शशांक कैथन द्वारा निर्देशित फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं और यह 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment