कन्नड़ अभिनेता 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारों के समर्थन में आए, कहा- पाकिस्तान के लोग और हम आपस में परिजन हैं, वे हमारे दुश्मन नहीं

Last Updated 20 Nov 2022 07:28:58 AM IST

कन्नड़ अभिनेता चेतन अहिंसा ने बेंगलुरु में एक सांस्कृतिक उत्सव में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले कॉलेज के तीन छात्रों को हिरासत में लिए जाने के मामले में यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि "पाकिस्तान के लोग हमारे रिश्तेदार हैं।"


कन्नड़ अभिनेता चेतन अहिंसा

चेतन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, "कल (शुक्रवार) को अपने कॉलेज के उत्सव में मनोरंजन के लिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने पर बेंगलुरु के तीन छात्रों - आर्यन, रिया और दिनकर को धमकाया गया और पुलिस हिरासत में ले लिया गया .. यह हास्यास्पद और खतरनाक है। पाकिस्तान के लोग और हम आपस में परिजन हैं, वे हमारे दुश्मन नहीं हैं। बोलने की स्वतंत्रता बरकरार रखी जानी चाहिए।"

कर्नाटक पुलिस ने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के आरोप में बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित कॉलेज के तीन इंजीनियरिंग छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार को कॉलेज परिसर में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक छात्रा सहित कुछ छात्रों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए थे।

पुलिस ने आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जबकि घटना के बाद कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों को निलंबित कर दिया है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाले तीन छात्रों का एक वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने उन पर कार्रवाई की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने इस संबंध में छात्रों से पूछताछ शुरू कर दी है और उनके मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं।



पुलिस ने कहा कि छात्रों का दावा है कि उन्होंने मस्ती के लिए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए। दो छात्रों ने नारे लगाए, जबकि तीसरे ने इस कृत्य का वीडियो बनाया।

जब अन्य छात्रों ने उनसे सवाल किया, तो तीनों छात्रों ने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी और कहा कि उन्होंने केवल मनोरंजन के लिए ऐसा किया।

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment