पेरिस हिल्टन ने मां बनने को लेकर साझा किए अपने विचार, वह प्रेग्नेंट होने के लिए संघर्ष नहीं कर रही

Last Updated 17 Nov 2022 01:23:09 PM IST

हॉलीवुड का जाना माना चेहरा और एंटरटेनर पेरिस हिल्टन ने अपनी मां के बयान को गलत ठहराते हुए बताया है कि वह प्रेग्नेंट होने के लिए संघर्ष नहीं कर रही हैं।


पेरिस हिल्टन ने मां बनने को लेकर साझा किए अपने विचार

फीमेल फर्स्ट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 41 वर्षीय सोशलाइट की मां कैथी हिल्टन ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी बेटी और उसके पति कार्टर रेम बच्चे के लिए काफी परेशान हैं।

तो ऐसे में हिटमेकर ने जोर देकर कहा कि उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। उसने टीएमजेड से कहा, "मुझे नहीं पता कि उन्हें यह कहां से पता चला। कभी भी संघर्ष नहीं किया।"

फीमेल फस्र्ट यूके के अनुसार, पेरिस ने समझाया कि वह और कार्टर, जो कि 41 वर्ष के हैं, 'स्टॉकिंग अप' कर रहे हैं और उनके आईवीएफ उपचार के हिस्से के रूप में बहुत सारे भ्रूण हैं जो अभी इंतजार कर रहे हैं।

'द रियल हाउसवाइव्स ऑफ बेवर्ली हिल्स' स्टार ने ई समाचार को बताया, "इससे मेरा दिल टूट जाता है क्योंकि मुझे पता है कि वह कोशिश कर रही है और मैं हमेशा कहती हूं, 'बस आराम करो'। इतने सारे लोग संघर्ष करते हैं और ऐसा ही नहीं होता है।"

पेरिस ने पहले कार्टर को अपना प्रिंस चामिर्ंग कहा था और जोर देकर कहा था कि वह उनके जैसे किसी से पहले कभी नहीं मिलीं।



यह पूछे जाने पर कि उनका समर्थन पाकर कैसा लगा, उन्होंने कहा, "आप इस तरह का सवाल पूछकर मुझे रुला देंगे। मैं अपने जीवन में इस तरह के व्यक्ति से कभी नहीं मिली।"

आईएएनएस
लॉस एंजिलिस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment