मेरे लिए हर तरह की भूमिका चुनौतीपूर्ण : अजय देवगन

Last Updated 27 Oct 2016 12:41:23 PM IST

अजय ने मंगलवार को \'सीआईआई बिग पिक्चर समिट\' के पांचवें संस्करण के दौरान कहा, मुझे लगता है एक अभिनेता होने के नाते हर तरह की भूमिका मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है. आप जब सुबह उठकर सेट पर जाते हैं, तब आपको पता नहीं होता कि आज क्या करना है, जैसे किस प्रकार की भूमिका करनी है


अभिनेता अजय देवगन (फाईल फोटो)



\'प्यार तो होना ही था\', \'गोलमाल : फन अनलिमिटेड\', \'राजनीति\' और \'ओमकारा\' जैसी विविध शैली की फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि उनके लिए हर तरह का किरदार चुनौतीपूर्ण होता है.

47 वर्षीय अभिनेता बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के पति हैं. उन्होंने कहा, "एक अभिनेता का शैली से कुछ लेना-देना नहीं होता. वह जब कैमरे के सामने होता है तो फिर वह अपने किरदार में ढल जाता है."

अजय ने दो दशक पहले फिल्म \'फूल और कांटे\' से बॉलीवुड में अपने अभिनय पारी की शुरुआत की थी. उनका कहना है कि वह बॉलीवुड में अच्छा बदलाव देख रहे हैं.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने \'इश्क\', \'हम दिल दे चुके सनम\' और \'दृश्यम\' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. अभिनेता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री काफी पेशेवर हो गई है.

जब उनसे पूछा गया कि इन दो दशकों में आप इंडस्ट्री में क्या बदलाव देखते हैं? तो उन्होंने कहा, "बहुत कुछ बदल गया है. नब्बे के दशक में हम 11 से अधिक फिल्मों की शूटिंग नहीं कर सकते थे. उस समय कोई प्रमोशन नहीं होता था, वैनिटी वैन नहीं थे. अब सबकुछ बदल गया है. इंडस्ट्री पहले से अधिक पेशेवर हो गई है."

हालांकि उन्होंने यह भी माना कि फिल्मोद्योग में अब लोगों के बीच पहले की तरह लगाव नहीं रह गया है और यही एक चीज है, जो \'अच्छे बदलावों\' में नहीं आता.

\'गंगाजल\' के अभिनेता ने कहा, "इंडस्ट्री में पहले आपसी लगाव ज्यादा था. हर कोई एक-दूसरे को पसंद करता था. कोई समस्या या ऐसे मुद्दे नहीं होते थे.. आपसी संबंधों में उस गर्मजोशी की कमी महसूस करता हूं."



वह अपनी आगामी फिल्म \'शिवाय\' के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे.

अजय फिल्म \'शिवाय\' के निर्देशक और सह-निर्माता भी हैं. यह फिल्म दिवाली से दो दिन पहले 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इसी दिन करण जौहर की फिल्म \'ऐ दिल है मुश्किल\' भी रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में सायेशा सैगल, इरिका कार, वीर दास और गिरीश कर्नाड मुख्य भूमिकाओं में हैं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment