सलमान की टिप्पणी पर सोनू सूद ने कहा, गलतियां हो जाती हैं

Last Updated 25 Jun 2016 06:06:44 PM IST

बलात्कार वाली टिप्पणी को लेकर विवाद में घिरने वाले अभिनेता सलमान खान के बचाव में उतरते हुए अभिनेता सोनू सूद ने कहा है कि गलतियां हो जाती हैं.


(फाइल फोटो)

कई बॉलीवुड और टेलीविजन सेलिब्रिटी सार्वजनिक रूप से सलमान के उस बयान की आलोचना कर चुके हैं जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के दौरान की शूटिंग की तुलना एक बलात्कार पीड़ित महिला से की थी.

सोनू ने आईफा रॉक्स के ग्रीन कारपेट पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘सलमान एक बेहतरीन इंसान हैं. मुझे लगता है कि कभी-कभी लोग कुछ कहते हैं तो गलतियां हो जाती हैं.’’
 
यह पूछे जाने पर कि सलमान जितनी बड़ी शख्सियत हैं उन्हें उतनी अधिक सावधानी बरतनी चाहिए, इस पर अभिनेता ने कहा, ‘‘हर किसी को सावधानी बरतनी चाहिए.’’
 
सलमान ने भी कई सितारों के साथ ग्रीन कार्पेट पर चहलकदमी की थी, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी.
 
फिल्म ‘कुंग फु योगा’ में जैकी चैन के साथ स्क्रीन साझा करने वाले ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के अभिनेता ने कहा है कि चीनी सुपरस्टार जैकी चैन बेहद विनम्र और जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं और इस फिल्मी दुनिया में वह अब तक ऐसे शख्स से कभी नहीं मिले थे.

‘कुंग फु योगा’ एक्शन, रोमांच और हास्य से भरपूर एक बहुभाषी फिल्म है जिसका निर्देशन स्टैनली टॉन्ग ने किया है. यह फिल्म चीनी-भारतीय सह निर्माण में बनी है और फिल्म में अमैरा दस्तूर, दिशा पटानी ने भी अभिनय किया है.
    
सोनू ने बताया कि उनकी अगली हिंदी फिल्म तमन्ना भाटिया के साथ प्रभुदेवा की ‘टू इन वन’ है, जो अक्टूबर में रिलीज होगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment