फ्रीडा पिंटो ने कहा बॉलीवुड का दस्तूर बदल रही हैं प्रियंका और कंगना

Last Updated 25 Jun 2016 05:15:58 PM IST

अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो का कहना है कि हिंदी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभा कर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत बॉलीवुड के कारोबार का दस्तूर बदल रही हैं.


(फाइल फोटो)

‘‘स्लमडॉग मिलियनेयर’’ की 31 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में इस बदलाव का जमीनी स्तर पर महिलाओं को सशक्त बनाने में बहुत प्रभाव पड़ेगा.

फ्रीडा ने मेड्रिड में आईफा पुरस्कार से इतर एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैं बॉलीवुड में काम नहीं करती हूं लेकिन जब भारतीय फिल्मों की बात आती है तब मैं एक दर्शक के रूप में अपनी राय दे सकती हूं. प्रियंका चोपड़ा ‘मेरी कॉम’ और कंगना ‘क्वीन’ जैसी फिल्में कर रही हैं, मैं निश्चित रूप से महसूस करती हूं कि यह एक सकारात्मक संकेत है. वे बॉलीवुड का दस्तूर बदल रही हैं. मुझे लगता है कि महिला अभिनेत्रियों को फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं में देखना बहुत अच्छा है.’’

फ्रीडा ने कहा कि हिंदी फिल्मों में अभिनेत्रियों का मुख्य भूमिकाएं निभाना कोई नई बात नहीं है, 1980 के दशक में भी शबाना आज़मी और स्मिता पटेल अभिनीत महिला-केंद्रित अच्छी फिल्में बनती थी.

अभिनेत्री का कहना है कि अब बॉलीवुड में महिलाओं का मुख्य भूमिकाओ में नज़र आना उत्साहजनक है. उन्होंने दर्शकों को इस सकारात्मक बदलाव का जिम्मेदार ठहराया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment