सुधीर रॉय कप अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट : आदित्य की गेंदबाजी से गुलमोहर एकेडमी जीती

Last Updated 16 Apr 2019 05:51:05 AM IST

मैन ऑफ द मैच आदित्य प्रियदर्शी (44 रन पर 4 विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के दम पर गुलमोहर क्रिकेट एकेडमी ने सुधीर रॉय कप अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में सोमवार को पैंथर्स एकेडमी को सात विकेट से पीट दिया।


लखनऊ : सहारा इंडिया परिवार की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर वर्कर श्रीमती कुमकुम रॉयचौधरी ने मैन ऑफ द मैच आदित्य प्रियदर्शी को पुरस्कृत किया। फोटो : एसएनबी

सहारा इंडिया परिवार की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर वर्कर श्रीमती कुमकुम रॉयचौधरी ने मैच के बाद मैन ऑफ द मैच आदित्य प्रियदर्शी को पुरस्कृत किया।
नबीकोट नंदना बख्शी का तालाब स्थित सीएसडीएस क्रिकेट ग्राउंड पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पैंथर्स एकेडमी की पूरी टीम गुलमोहर के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के आगे 22.3 ओवर में महज 104 रनों पर ढेर हो गयी। इनकी तरफ से सबसे ज्यादा 41 रन ईशान गुप्ता के बल्ले से निकले। इसके अलावा यश अवस्थी 14 रन ही दहाई की रनसंख्या में पहुंच सके। गुलमोहर एकेडमी के आदित्य प्रियदर्शी ने 44 रन देकर चार विकेट चटकाये जबकि अंकित सिंह ने 22 रन देकर दो विकेट हासिल किये। सतीश यादव ने एक विकेट हासिल किया।

साधारण लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुलमोहर एकेडमी की टीम ने 14.3 ओवर में 106 रन बनाकर मुकाबला सात विकेट से जीतकर पूरे अंक हासिल कर लिये। ओपनर अंकित कुमार ने 39 रन और अभिषेक सिंह ने 33 रन की पारी खेलकर टीम की जीत की राह आसान कर दी। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी की। अमृत सिंह ने 18 रनों का योगदान दिया। पैंथर्स एकेडमी के आशुतोष मिश्र व आदित्य श्रीवास्तव ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

सहारा न्यूज ब्यूरो
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment