विराट ने टीम से मांगे शादीशुदा जिंदगी के लिये टिप्स

Last Updated 14 Dec 2017 05:05:42 PM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गये हैं और उन्हें अपनी टीम के साथियों से भी खूब बधाईयां मिल रही हैं जिसके लिये उन्होंने सभी को शुक्रिया भी अदा किया.




(फाइल फोटो)

भारतीय कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोमवार को इटली में एक दसरे के साथ परिणय सूत्र में बंधे थे. शादी के समारोह में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए. मुंबई में 26 दिसंबर को अब दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी जहां टीम इंडिया के खिलाड़यिों और बॉलीवुड सितारों के शिरकत करने की उम्मीद है.

शादी के बाद पाकिस्तान समेत कई देशों के क्रिकेट खिलाड़ियो और विभिन्न क्षेत्र की हस्तियों ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई दी थी और अब विराट ने इस बधाई के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है.                      

विराट ने अजिंक्या रहाणे के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, धन्यवाद जिंक्स. वापस आने के बाद तुम सबसे टिप्स लूंगा. उन्होंने ओपनर शिखर धवन की बधाई पर भी शुक्रिया अदा करते हुए कहा, धन्यवाद जाट जी.               

भारतीय कप्तान ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बधाई का जवाब देते हुए कहा, शुक्रिया शमी, जल्दी मिलते हैं. उन्होंने आफ स्पिनर हरभजन सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद भज्जू पा.



विराट ने स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अिन के बधाई संदेश का जवाब देते हुए कहा, शुक्रिया अश. जल्द मिलते हैं. उन्होंने भारतीय खिलाड़यिों के अलावा पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद आफरीदी के बधाई संदेश का जवाब देते हुए लिखा, शुक्रिया, शाहिद भाई.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment