Video: जब हार्दिक पांड्या ने पिता को दिया सरप्राइज गिफ्ट

Last Updated 17 Aug 2017 04:43:51 PM IST

जबरदस्त फार्म में चल रहे भारतीय स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके क्रिकेटर भाई ने अपने पिता हिमांशु पांड्या को एक कार भेंट कर चौंका दिया.




हार्दिक ने पिता को दिया सरप्राइज गिफ्ट (फाइल फोटो)

हार्दिक इस समय श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ हैं और उन्होंने मेजबान टीम के खिलाफ अंतिम टेस्ट में तूफानी शतक जड़ा था. क्रुणाल अपने पिता को कार के शोरूम में ले गये थे जबकि हार्दिक उनसे वीडियो काल के जरिये जुड़े हुए थे.
                     
हार्दिक ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें क्रुणाल और हार्दिक अपने पिता के लिये एक कार पसंद कर रहे हैं. हार्दिक ने वीडियो के साथ लिखा, पिता के चेहरे पर मुस्कान देखना सुखद अनुभूति है जिन्होंने जीवन भर हमारी खुशियों के लिये जीतोड़ कोशिशें कीं. उन्हें यह भेंट देते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है.

 


                    
हिमांशु पांड्या ने शो रूम से एक लाल रंग की कार को पसंद किया और शोरूम के मैनेजर ने उन्हें कार की चाभी भेंट की. हार्दिक ने ट्वीट कर भावुक अंदाज में कहा, मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं.
                      
हार्दिक ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन खेल दिखाते हुए टीम को 3-0 से सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई थी.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment