लड़की के साथ ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर घूमते दिखे रोहित शर्मा

Last Updated 05 Mar 2015 09:36:26 PM IST

टीम इंडिया का होली के दिन पर्थ में वेस्टइंडीज के साथ मुकाबला है. इससे पहले टीम के सभी खिलाड़ियों ने नेट पर कड़ा अभ्यास किया और खाली समय का आनंद भी उठाया.


ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर लड़की के साथ घूमते दिखे रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

अभ्यास के साथ-साथ खिलाड़ियों को जब भी घूमने-फिरने का मौका मिलता है तो वह उसका भी आनंद उठा रहे हैं. लेकिन इस बीच रोहित शर्मा को अक्सर एक लड़की के साथ देखा गया है.

विराट कोहली के बाद लोगों के बीच सेक्सी बैट्समैन रोहित शर्मा की ही चर्चा सबसे ज्यादा होती है इसलिए जब रोहित को पर्थ की गलियों में एक अंजान लड़की के साथ घूमते हुए देखा गया तो लोगों के बीच में खलबली मच गई.

रोहित पर्थ की गलियों में अक्सर इस लड़की के साथ देखे जाते हैं. हर कोई जानना चाहता है कि यह लड़की कौन है? रोहित शर्मा से इस लड़की का नाता क्या है?

आपको बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया पर्थ के होटल 'हयात रिजेंसी' में ठहरी हुई है. इसी होटल से वाकिंग डिस्टेंस पर 'फ्रेजर सुइट्स' होटल है जहां वो अंजान लड़की रहती है. चूंकि बीसीसीआई ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों पर अपनी प्रेमिकाओं और पत्नियों के साथ ना रहने की रोक लगा रखी है इसलिए कोई भी महिला मित्र तो यहां आ नहीं सकती, लेकिन रोहित शर्मा को अक्सर 'फ्रेजर सुइट्स' होटल जाते हुए देखा जा रहा है.

रोहित अक्सर हायत से करीब सौ मीटर दूर इस फ्रेजर सुइट्स होटल में या उसके आसपास देखे जाते हैं. रोहित फ्रेजर सुइट्स होटल की ओर बिना टैक्सी लिए ही निकल पड़ते थे. इतनी कम दूरी के लिए टैक्सी लेना अक्लमंदी भी नहीं है, लेकिन बार-बार आखिर रोहित जाते कहां हैं और वह लड़की कौन है जिससे वह मिलते हैं इस पर से पर्दा उठना अभी बाकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार शाम तो रोहित फ्रेजर सुइट्स होटल के पास ही होटल क्राउन में पहुंच गए. इस दौरान वह अज्ञात लड़की भी उनके साथ ही थी. डिनर के बाद दोनों के साथ शिखर धवन व विराट कोहली को भी देखा गया.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment