BMW अपनी कारों में पेट्रोल का विकल्प देगी, नया मॉडल उतारा

Last Updated 15 Dec 2016 07:38:33 PM IST

तीसरी सबसे बड़ी लक्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू इंडिया को उम्मीद है कि वह अगले साल से अपने सभी करीब एक दर्जन मॉडलों में पेट्रोल संस्करण का विकल्प उपलब्ध करा पाएगी. कंपनी ने आज अपने मिनी कारों के बेड़े से चौथा मॉडल पेश किया है.


(फाईल फोटो)

बीएमडब्ल्यू इंडिया के कार्यवाहक अध्यक्ष फ्रैंक इमानुल श्लोएडर ने कहा, \'\'हम अगले साल तक अपने सभी मॉडलों में पेट्रोल विकल्प पर काम कर रहे हैं. फिलहाल हमारे पेट्रोल मॉडलों की संख्या सीमित है. हम 3 और 5 श्रृंखला तथा एक्स 3 और एक्स 5 श्रृंखला में पेट्रोल मॉडल उपलब्ध करा रहे हैं.\'\'
    
जर्मनी की लक्जरी कार कंपनी की ब्रिटिश अनुषंगी से चौथा माडल मिनी क्लबमैन पेश किए जाने के बाद श्लोएडर ने पीटीआई भाषा से बातचीत में डीजल और पेट्रोल मॉडलों की बिक्री का ब्योरा देने या पेट्रोल योजना पर जानकारी देने से इनकार किया. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि इस योजना के लिए दूसरी असेंबली लाइन होगी. बीएमडब्ल्यू फिलहाल फोर्स मोटर्स से इंजन मंगा रही है.


    
उन्होंने मिनी के लिए स्थानीय असेंबली लाइन से इनकार किया. उन्होंने कहा कि इसका बाजार हिस्सा इतना सीमित है कि यह व्यावसायिक दृष्टि से व्यावहारिक नहीं होगा. कंपनी अपने चेन्नई कारखाने में आठ मॉडल असेंबल करती है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment