पीएमसी बैंक के नाराज ग्राहकों से मिलीं सीतारमण, हितों की रक्षा के लिये विधायी बदलाव का वादा किया

Last Updated 10 Oct 2019 02:40:18 PM IST

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरूवार को मुंबई में भाजपा कार्यालय के बाहर पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव बैंक (पीएमसी बैंक ) के नाराज उपभोक्ताओं से मुलाकात की।


वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण

उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं के हितों की रक्षा के लिये विधायी बदलाव किये जा रहे हैं।    

सीतारमण 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले मतदान के संबंध में यहां संवाददाता सम्मेलन करने वाली थीं। इसकी सूचना पाकर पीएमसी के नाराज उपभोक्ता भाजपा कार्यालय के बाहर जमा हो गये।      

 

उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वित्तीय सेवा विभाग तथा आर्थिक मामलों के विभाग के सचिव जल्दी ही रिजर्व बैंक के एक डिप्टी गवर्नर से मुलाकात करेंगे और बहुराज्यीय सहकारी बैंकों की कार्यपण्राली में खामियों पर चर्चा करेंगे। वे देखेंगे कि क्या कानूनों में बदलाव की जरूरत है।      

सीतारमण ने कहा, ‘‘वे इस तरह की घटनाओं के दोहराव को रोकने तथा नियामक को मजबूती देने के लिये आवश्यक विधायी कदमों पर चर्चा करेंगे।’’  उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इसे लेकर संसद के शीतकालीन सत्र में विधेयक लाएगी।  उन्होंने कहा कि वह पीएमसी के उपभोक्ताओं के हितों के बारे में रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास से बातचीत करेंगी तथा उन्हें उपभोक्ताओं की दिक्कतों से अवगत कराएंगी।      

सीतारमण ने पीएमसी के नाराज उपभोक्ताओं से कहा कि रिजर्व बैंक मामले को देख रहा है।
 

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment