जियो ने किया एक और धमाका, फाइबर सेवा शुरू

Last Updated 06 Sep 2019 06:35:57 AM IST

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने कंपनी की महत्वाकांक्षी सेवा जियो फाइबर को गुरुवार को लांच कर दिया जिसका शुल्क 699 रुपए से लेकर 8499 रुपए मासिक होगा।


जियो ने किया एक और धमाका, फाइबर सेवा शुरू

जियो के तीन वर्ष पूरा होने के मौके पर बृहस्पतिवार को शुरू सेवा के तहत ग्राहक को कई सुविधाएं मिलेंगी।
जियो की गति 100 एमबीपीएस से शुरू होगी और एक जीबीपीएस तक जाएगी। ऐसा होने पर देश वि के पहले पांच ब्राडबैंड राष्ट्रों में शामिल हो जाएगा। जियो फाइबर के तहत मुफ्त घरेलू वायस कालिंग, कांफ्रेसिंग और इंटरनेशनल कालिंग, टीवी वीडियो कालिंग और कांफ्रेंसिग, एंटरटेनमेंट ओटीई ऐप, गे¨मग, होम नेटवर्किंग, डिवाइस सुरक्षा, वचरुअल रियलिटी का अनुभव और प्रीमियम कंटेंट प्लेटफार्म सेवाएं उपलब्ध होंगी। जियो फाइबर का शुल्क 699 रुपए से लेकर 8499 रुपए तक होगा। छह स्तरीय शुल्क में सबसे सस्ता ब्रोंज प्लान 699 रुपए में होगा। सिल्वर प्लान 849 रुपए, गोल्ड 1299 रुपए, डायमंड 2499 रुपए, प्लेटिनियम 3999 रुपए और टिटेनियम 8499 रुपए का होगा। सभी प्लांस की गति 100 एमबीपीएस से शुरू होगी और एक जीबीपीएस तक जाएगी। जियो फाइबर के ग्राहकों को मासिक, तीन माह, छह माह और एक साल की योजनाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। यह सभी सुविधाएं किस्तों पर भी मिलेंगी। एक किस्त देने के बाद प्लान एक्टिव हो जाएगा।

कंपनी ने बताया कि जियो फाइबर वेलकम पेशकश के तहत यदि ग्राहक जियो फाइबर की वाषिर्क योजनाओं को लेता है तो उसे जियो होम गेटवे, जियो 4के सेट टाप बाक्स, टेलीविजन सेट (गोल्ड प्लान और उससे ऊपर के प्लान के साथ) अपने पंसदीदा ओटीटी एप्लिकेशन की सदस्यता और असीमित वायस डेटा मिलेगा। जियो फाइबर की सेवा लेने के लिए ग्राहक को डब्ल्यू डब्ल्यू डाट जियो डाट काम पर जाना होगा अथवा माई जियो ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी और जियो फाइबर सेवाओं के लिए पंजीकरण कराना होगा।

प्लान और शुल्क
छह स्तरीय शुल्क में सबसे सस्ता ब्रोंज प्लान 699 रुपए में होगा, सिल्वर प्लान 849 रुपए, गोल्ड 1299 रुपए, डायमंड 2499 रुपए ,प्लेटिनियम 3999 रुपए और टिटेनियम 8499 रुपए का होगा।

कैसे खरीदें प्लान
जियो फाइबर की सेवा लेने के लिए ग्राहक को डब्ल्यू डब्ल्यू डाट जियो डाट काम पर जाना होगा अथवा माई जियो ऐप डाउनलोड करनी पड़ेगी और जियो फाइबर सेवाओं के लिए पंजीकरण कराना होगा। यदि जियो फाइबर उस क्षेत्र में उपलब्ध होगा तो कंपनी के प्रतिनिधि आवेदन करने वाले से तुरंत संपर्क करेंगे। इसके अलावा ग्राहक व्हाट्सऐप पर 700087008 पर ‘हेलो’ संदेश भेज सकता है।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment