JIO का दीपावली धमाका, 399 में धन..धना..धन

Last Updated 12 Oct 2017 01:19:56 PM IST

दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने अपनी सेवा के प्रीपेड ग्राहकों के लिये दीपावली पेशकश की घोषणा की है. इसके तहत सेवा के ग्राहक 399 रूपये का रिचार्ज कराकर मौजूदा किफायती टैरिफ का लाभ ले सकते हैं.


JIO का दीपावली धमाका, 399 में धन..धना..धन

पेशकश के अनुसार 399 रूपये में तीन महिने का पूरे अन्य सीमित प्लान ग्राहकों को मिलेगा. इसमें मुफ्त वॉयस कॉल, फ्री एसएमएस , रोमिंग और एसटीडी सभी मुफ्त होंगे. इसके अलावा एक जीबी डेटा ग्राहक रोजाना इस्तेमाल कर सकेगा. कंपनी ने कहा है कि एक जीबी के बाद डेटा स्पीड में कमी जरूर आयेगी पर यह भी असीमित होगा.

जियो ने कहा है कि यह पेशकश सीमित समय तक ही उपलब्ध रहेगी. जियो दीपावली‘धन धना धन’ऑफर का फायदा उठाने के लिये ग्राहकों को 12 से 18 अक्टूबर तक रिचार्ज कराना होगा. इसे एडवांस रिचार्ज माना जायेगा और ग्राहकों की मौजूदा प्लान की समयावधि खत्म होने के बाद ही यह प्लान लागू होगा. कंपनी मौजूदा टैरिफ प्लान्स में 19 अक्टूबर से बदलाव कर सकती है.

कंपनी ने ग्राहकों से सौ प्रतिशत कैशबैक का वायदा भी किया है. जियो ने कहा है कि 399 रूपये के रिचार्ज पर ग्राहक को 50 रूपये के आठ वॉउचर मिलेगें. इस प्रकार कंपनी 399 रूपये पर 400 रूपये का कैशबैक करेगी. इन वॉउचरस को 309 रूपये से अधिक के रिचार्ज पर एक एक करके भुनाया जा सकता है. साथ ही 99 रूपये से अधिक के डेटा एड ऑन पर भी इन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है. यह वॉउचर 15 नवंबर के बाद ही भुनाये जा सकेंगे. ग्राहक चाहे तो इसे दीपावली उपहार के रूप में भी इस्तेमाल कर सकता है. रिचार्ज जियो की बेवसाइट, रिलांयस डिजिटल और  जियो स्टोर के माध्यम से कराये जा सकता है. 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment