वेलेंटाइन-डे को भुनाने में जुटी कंपनियाँ, ऑफरों की बारिश

Last Updated 11 Feb 2016 10:01:05 AM IST

ऑनलाइन खुदरा प्लेटफॉर्मों से लेकर सिनेमाघरों, कैब, गिफ्ट उत्पाद तथा विमान सेवा क्षेत्र में कारोबार करने वाली कंपनियाँ तक वेलेंटाइन-डे को भुनाने में जुट गयी हैं.


फाइल फोटो

अधिक से अधिक ग्राहकों को आकषिर्त करने के लिए कंपनियाँ तरह-तरह के ऑफर पेश कर रही हैं. ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों आमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील आदि कई उत्पादों, विशेषकर आम तौर पर गिफ्ट किये जाने वाले ग्रीटिंग कार्ड, घड़ियों, ड्रेसों, गुलदस्तों, केक, चॉकलेट आदि पर छूट दे रहे हैं.

पीवीआर सिनेमा ने वेलेंटाइन-डे के समर्थकों और इसका विरोध करने वालों दोनों के लिए अपने सिनेमाघरों में फिल्में स्क्रीन करने की बात कही है.

साथ ही वह मोबाइल ऐप से टिकट बुक कराने पर पहले ट्रांजेक्शन पर 100 रुपये की छूट, पॉपकॉर्न पर 14 प्रतिशत कैशबैक तथा पेटीएम से भुगतान करने पर 25 प्रतिशत छूट की भी पेशकश कर रही है.

कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने गुलाब के गुलदस्ते, टेडी बीयर और चॉकलेट पहुँचाने के लिए फैलबेरीडॉटकॉम के साथ समझौता किया

है. इन गिफ्टों साथ प्यार का संदेश भी भिजवाया जा सकता है.

कंपनी दिल्ली-एनसीआर में इस ऑफर के साथ 25 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश कर रही है. इसके अलावा वह दिल्ली-एनसीआर में पहले चार किलोमीटर तक का सफर 49 रुपये में तथा इसके बाद 10 रुपये प्रति किलोमीटर में कराने का ऑफर दे रही है. उसका कहना है कि उसने विशेष रूप से वेलेंटाइन-डे ऑफर के तहत अपना किराया कम किया है.

घड़ी बनाने वाली कंपनी कैशियो ने भी शीन सीरीज के तहत महिलाओं के लिए तथा एडिफाइस सीरीज के तहत पुरुषों के लिए घड़ियां पेश की है, जिनके बारे में उसका कहना है कि ये वेलेंटाइन-डे के लिए उपयुक्त उपहार हैं.

विमान सेवा प्रदाता कंपनी जेट एयरवेज हॉलीडे प्रभाग ने ‘जेटइस्केप्स’ नाम से कपल्स के लिए विशेष ट्रेवल पैकेजों की घोषणा की है.

इसके तहत गोवा के समुद्री तट पर कैंडल लाइट डिनर, जयपुर में झील के किनारे डिनर तथा केरल के बैकवाटर्स में छुट्टियों के ऑफर शामिल हैं.

सफारी के दीवानों के लिए रणथम्बोर तथा ससान-गिर के पैकेज हैं. पैकेज की कीमत 31975 रुपये प्रति कपल से शुरू होती है तथा इसमें हवाई टिकट से लेकर होटल में ठहरने, खाने-पीने तथा साइट देखने का पूरा खर्च शामिल है. उसने बताया के जेटइस्केप के पैकेज पूरे फरवरी महीने के लिए है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment