yepaisa app बदला रहा मोबाइल का कॉन्सेप्ट

Last Updated 13 Oct 2015 02:08:15 AM IST

सैलरी कम है? पैसा कमाने के दूसरे रास्ते ढूंढ रहे हैं? तो यह ऐप डाउनलोड कर लें और गेम खेलकर पैसे कमाएं.


येपैसा एप बदला रहा मोबाइल का कॉन्सेप्ट

मोबाइल गेम्स तो आप खेलते होंगे, लेकिन क्या आपको ये रिटर्न में कुछ देते हैं, शायद जवाब नहीं होगा, लेकिन एक एप है, जिसके गेम्स खेलकर आप न केवल मनोरंजन कर सकते हैं, बल्कि रिवार्ड पाइंट्स के बदले फ्री मोबाइल रिचार्ज, मूवी टिकट, शॉपिंग, पिज्जा और कॉफी का मजा भी ले सकते हैं. जयपुर से संचालित येपैसा (yepaisa) नाम के इस एप पर सुडुको, क्रासवर्ड, नटहंट (फिजीक्स पजल), फरू, बॉल इन द होल (पजल), पैराजंपर, गोस्ट स्मैशर क्रास माइंड्स जैसे रोचक और ज्ञानवर्धक गेम्स हैं.

येपैसा के सीईओ अंकुश शर्मा के अनुसार आज मोबाइल फोन हम सबकी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा बन गया है. हम अपना ज्यादा समय मोबाइल पर बिताते हैं, लेकिन रिटर्न में उन्हें कुछ हासिल नहीं होता. इसी कॉन्सेप्ट को बदलने के लिए येपैसा की शुरुआत की गई.

हम यूजर्स के उपयोगी समय के बदले उन्हें रिवार्ड दे रहे हैं. येपैसा को लेकर आ रही चुनौतियों पर अंकुश कहते हैं कि प्रतिस्पर्धा में बने रहना और क्वालिटी बनाए रखना सबसे चुनौतीपूर्ण है. यूजर के पास च्वाइंस बहुत है. साथ ही, फंड्स को जुटाना भी बहुत चैलेंजिंग है.

येपैसा की भावी योजनाओं पर उन्होंने कहा कि जल्द हम येपैसा पर येक्रश, येक्विज, सीबीएसई, येम्यूजिक, येचैट की शुरुआत करेंगे. ये सभी भी रिवार्ड पाइंट देंगे. अंकुश ने बताया कि येपैसा और येडब एप फ्री है. गूगल प्ले और एपल स्टोर से डाउनलोड हो जाते हैं.

दान का सुख

अंकुश कहते हैं कि येपैसा के रिवार्ड पाइंट्स को डोनेशन (दान) में बदला जा सकता है. अक्षय पात्र और क्राय (CRY) येपैसा से जुड़ी हुई हैं, जो बकायदा दान राशि का प्रमाण पत्र देती हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment