आंध्र प्रदेश में होटल चेन खोलेगी इंडिगो

Last Updated 26 Dec 2014 12:34:43 PM IST

निजी विमानन कंपनी इंडिगो ने आंध्र प्रदेश में होटलों की एक श्रृंखला स्थापित करने और राज्य में मौजूदा हवाईअड्डों से हवाई संपर्क बढ़ाने की मंशा जताई है.


इंडिगो

कंपनी ने एयरबस इंडस्ट्रीज की साझीदारी में एक रखरखाव, मरम्मत, ओवरहॉल ‘एमआरओ’ इकाई स्थापित करने एवं आंध्र प्रदेश को बड़ा विमानन केंद्र बनाने की भी इच्छा जताई है.

इंडिगो के चेयरमैन राहुल भाटिया ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के साथ एक मुलाकात में यह आश्वासन दिया.

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, ‘इंडिगो हॉस्पिटलिटी, शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में आंध्र प्रदेश के साथ साझीदारी करने को सहमत हुई है. कंपनी ने राज्य में होटलों की एक श्रृंखला स्थापित करने के अलावा एक विश्वस्तरीय विश्वविद्यालय स्थापित करने की भी इच्छा जताई है.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इंडिगो प्रमुख को बताया कि विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा और तिरुपति में हवाईअड्डों को अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डों में तब्दील करने के अलावा राज्य के प्रत्येक जिले में हवाईअड्डे स्थापित करने की योजना है.

उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने राज्य में हवाई संपर्क सुधारने के लिए विमान ईंधन पर कर घटाकर महज एक प्रतिशत कर दिया है.

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment