निर्मला का एयर इंडिया से खोया सामान मिला, जी-20 के समारोह में नहीं ले पाईं भाग

Last Updated 19 Sep 2014 10:46:55 PM IST

भारत से ऑस्ट्रेलिया की विमान यात्रा के दौरान वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमण का सामान खो गया और इस वजह से वह शुक्रवार की शाम जी-20 के मंत्रियों के सम्मान में आयोजित स्वागत समारोह में हिस्सा नहीं ले सकीं.


वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमण (फाइल फोटो)

एयरलाइन ने कई घंटे के प्रयास के बाद मंत्री निर्मला का गायह हुआ सामान ढूंढ लिया.

निर्मला ने इससे पहले सामान खाने पर ट्विटर पर डाले संदेश में कहा था. ‘‘माफ करें, केर्न्‍स के पाम कोव में आयोजित शाम के स्वागत समारोह में भाग नहीं ले पाउंगी. खोये सामान के बारे में अभी कोई खबर नहीं है.’’ हालांकि एयर इंडिया ने कुछ घंटों बाद उनका सामान ढूंढ लिया.

बाद में निर्मला ने ट्विट किया, ‘‘आखिर मेरा सामान मिल गया. एयर इंडिया को धन्यवाद. हां, फोन व आईपैड के चार्जर मिलने से राहत मिली.’’ 

निर्मला जी-20 देशों के वित्त मंत्रियों और केंद्रीय बैंक के गवर्नरों की बैठक में भारत का प्रतिनिधित्व करने आस्ट्रेलिया आई हैं.

निर्मला वित्त राज्यमंत्री भी हैं. वह इस बैठक में इसलिए भाग लेने आई हैं क्योंकि वित्त मंत्री अरुण जेटली का मधुमेह का इलाज चल रहा है.

निर्मला से इससे पहले जारी ट्विट में कहा था ‘‘सिडनी पहुंच गयी हूं, यहां से आगे केर्न्‍स के लिए दूसरी दूसरी उड़ान लेनी है लेकिन मेरा जमा कराया गया सामान नहीं मिल रहा है. मुझे नहीं पता कि केर्न्‍स में साड़ी खरीद पाऊंगी या नहीं. बड़ी अजीब सी स्थिति है.’’

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि मंत्री को उनका सामान लौटा दिया गया है.  जी-20 की बैठक 20-21 सितंबर को होनी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment