सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अनुष्का शर्मा बेचेंगी ब्रू गोल्ड कॉफी

Last Updated 17 Sep 2014 01:08:39 PM IST

हिन्दुस्तान यूनीलिवर ने ब्रू गोल्ड अनुभव को थोड़ा अधिक रोमांचक बनाते हुये ब्रांड ऐम्बेसेडर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अनुष्का शर्मा के साथ अपने नये कैम्पेन को लांच करने की घोषणा की है.


अनुष्का-सिद्धार्थ

ब्रू गोल्ड का नया मार्केटिंग कैम्पेन करीबी रिश्तों को सुदृढ़ बनाने से संबंधित है. इसलिये ब्रांड खूबसूरती से नये टैगलाइन ‘टेस्टी ब्रू गोल्ड का वक्त निकालिये और रिश्तों में स्वाद घोलिये’ में इस सार तत्व को दर्शाता है.

इसकी घोषणा करते हुये प्रज्ञा शर्मा, श्रेणी प्रमुख, कॉफी, हिन्दुस्तान यूनीलिवर लिमिटेड ने कहा,  ‘मौजूदा दौर के उपभोक्ताओं के बीच कॉफी तेजी से विकसित हो रहा एक सामाजिक पेय है और इसके मद्देनजर ‘एक कप कॉफी के साथ बातचीत से हमारे महत्वपूर्ण संबंधों को समृद्ध बनाने में मदद मिलती है’.

कंपनी का मानना है कि जिंदगी को अपने चहेतों के साथ बिताये गये खुशनुमा पलों से भरना चाहिये. ब्रांड ऐसे ब्रांड ऐम्बेसेडर्स के साथ जुड़ना चाहता था, जो इस सिद्धांत को वास्तव में अपनाते हों.

सिद्धार्थ और अनुष्का का दर्शकों के साथ अच्छा जुड़ाव है और उनमें वे मूल मूल्य मौजूद हैं, जिसके लिये ब्रांड प्रसिद्ध है और हमें अपने आगामी विज्ञापनों के लिये उनके साथ जुड़कर बेहद प्रसन्नता हो रही है.’

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ‘ब्रू के साथ जुड़कर मुझे काफी खुशी हो रही है, क्योंकि मेरा मानना है कि यह एक शानदार ब्रांड है और इसे वाकई में लोगों द्वारा पसंद किया जाता है. ब्रू भारतीय खाने-पीने के शौकीनों को अच्छी तरह जानता है और अपनी सुगंधित एवं शानदार स्वाद वाली कॉफी के लिये प्रसिद्ध है. इस ब्रांड का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं.’

वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बताया, ‘कॉफी मेरे लिये तनाव को खत्म करने का एक शानदार उपाय है और दिन की उत्साहपूर्ण शुरूआत करने के लिये मुझे सुबह-सवेरे एक कप कॉफी की जरूरत होती है. इसलिये मुझे ब्रू जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर काफी अच्छा महसूस हो रहा है, जो कि बेशक कॉफी को सर्वश्रेष्ठ रूप से समझते हैं.
 

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment