PM Modi दिल्ली में करेंगे दो रैलियां, तारीखों की घोषणा शीघ्र

Last Updated 09 May 2024 01:21:51 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में भाजपा के उम्मीदवारों के समर्थन में दो रैलियां करेंगे। ये दोनों रैलियां 19 मई के बाद होंगी।




PM Modi दिल्ली में करेंगे दो रैलियां, तारीखों की घोषणा शीघ्र

इसके साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली 17 मई को संगम विहार में और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की रैली 21 मई को मनोज तिवारी के समर्थन में होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने उम्मीदवारों के समर्थन में दिल्ली में दो रैलियां करेंगे। भाजपा सूत्रों का कहना है कि एक रैली द्वारका मोड़ के पास होगी। इसमें भाजपा के तीन उम्मीदवार मंच पर रहेंगे। जबकि दूसरी रैली रामलीला मैदान में होने की संभावना  है।

इसमें भाजपा के चार उम्मीदवार मंच पर दिखेंगे। जल्द ही दोनों रैलियों की तारीख मिल जाएगी। पार्टी सूत्रों का कहना है कि ये दोनों रैलियां 20 मई के बाद होंगी। उनका कहना है कि पांचवें चरण के बाद पार्टी के कई दिग्गज नेता दिल्ली पहुंचकर भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसंपर्क अभियान शुरू करेंगे।

हालांकि कुछ नेता मतदान के चौथे चरण के बाद से दिल्ली पहुंंचना शुरू हो जाएंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 17 मई को दक्षिणी दिल्ली से उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में 17 मई को रैली करने के लिए समय दिया है।

जबकि उत्तरी-पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार मनोज तिवारी के समर्थन में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने 21 मई को रैली करने का निर्णय लिया है।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment