Chhattisgrh Chunav: छत्तीसगढ़ के मंत्री गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर देर रात हमला, बाल-बाल बचे कांग्रेस नेता

Last Updated 09 Nov 2023 11:39:51 AM IST

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में अज्ञात लोगों ने राज्य सरकार में मंत्री और नवागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पथराव कर दिया। इस घटना में मंत्री को चोट नहीं आई और वह सुरक्षित हैं।


बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि नवागढ़ विधानसभा के प्रत्याशी रुद्र कुमार गुरु बुधवार देर रात चुनाव प्रचार के बाद जब अपने कार्यालय जा रहे थे तब झाल गांव के करीब अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया।

उन्होंने बताया कि इस दौरान कार में रूद्र गुरु और उनकी माता मौजूद थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में रूद्र गुरु और उनकी मां को चोट नहीं पहुंची, लेकिन काफिले में चल रहे उनके सुरक्षाकर्मियों को मामूली चोट आई है। उन्हें नवागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

जिले की पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि रूद्र गुरु के कार्यकर्ताओं के द्वारा लिखित शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

कांग्रेस ने इस बार अहिवारा सीट से वर्तमान विधायक मंत्री गुरु रुद्र कुमार को नवागढ़ क्षेत्र से मैदान में उतारा है। पार्टी ने नवागढ़ से अपने मौजूदा विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे का टिकट काट दिया है।

पूर्व मंत्री दयालदास बघेल नवागढ़ सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

कांग्रेस शासित राज्य में 20 सीटों पर पहले चरण का मतदान मंगलवार को समाप्त हो गया। शेष 70 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा।
 

भाषा
बेमेतरा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment