ग्रेटर नोएडा: हाई राइज सोसायटी में बत्ती गुल, लोगों ने किया जमकर हंगामा

Last Updated 29 Apr 2024 01:18:52 PM IST

रेनो वेस्ट स्थित आम्रपाली लेजर पार्क में बीती रात कई घंटे बत्ती गुल रही। बत्ती गुल के चलते डीजी बैकअप भी नहीं चला, इससे परेशान होकर सोसायटी में रहने वाले लोगों ने जमकर हंगामा और नारेबाजी की।


ग्रेटर नोएडा

सोसायटी के लोगों का आरोप है कि भारी मेंटेनेंस चार्ज देने के बाद भी उन्हें बेसिक सुविधाओं के अभाव से जूझना पड़ता है। इसमें पानी की समस्या और बिजली की समस्या तो आम बात है। रात करीब 11:00 के बाद से सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए और जमकर इस असुविधा के खिलाफ प्रदर्शन किया। वहां पूरी रात यह हंगामा चलता रहा।

सोसायटी में बिजली गायब होने के बाद डीजी बैकअप भी चालू नहीं हुआ। लोगों ने सोसायटी प्रबंधन और एओए को कॉल किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

सोसायटी के लोगों ने बताया कि एओए अध्यक्ष सोसायटी में नहीं रहता। ऐसे में उनकी परेशानियों को कभी भी दूर करने का प्रयास नहीं किया जाता।

आए दिन लिफ्ट अटकती रहती है, पानी की किल्लत होती रहती है, लेकिन एओए कुछ भी सुनने को तैयार नहीं।

लोगों ने कोर्ट रिसीवर से एओए की शिकायत कर उनकी समस्या को दूर करने का आग्रह किया।

साथ ही, कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट रिसीवर के ऑफिस पर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी भी दी। विरोध प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची बिसरख थाने की पुलिस ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बूझाकर वापस भेजा।

इस मामले को लेकर एक शिकायत पत्र पुलिस को भी दिया गया है। भीषण गर्मी में सोसायटी के लोग पानी और बिजली के बिना रहने को मजबूर हैं।

 

आईएएनएस
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment