'BJP नहीं करेगी आरक्षण खत्म', कांग्रेस पर अनुराग ठाकुर का हमला

Last Updated 29 Apr 2024 03:18:35 PM IST

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण छीनकर कांग्रेस मुसलमानों को दे देगी।


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा, "कांग्रेस ने बाबा साहेब का सिर्फ़ उत्पीड़न ही नहीं किया, बल्कि एससी-एसटी और ओबीसी का हक भी मारा है।"

अनुराग ठाकुर ने चुनाव प्रचार के दौरान हमीरपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "जहां-जहां कांग्रेस सत्ता में आई, वहां इन्होंने दलित समुदाय का हक छीनकर मुसलमानों को दिया। यही नहीं, कांग्रेस ने संविधान निर्माता बाबा साहेब आंबेडकर को अपमानित और प्रताड़ित कर उन्हें भारतीय राजनीति से बेदखल करने का भी प्रयास किया। इसके विपरीत, मोदी सरकार ने बाबा साहेब के सम्मान में संविधान दिवस मनाया। उनके सम्मान में राष्ट्रीय अवकाश भी घोषित किया।"

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, "मैं अपने सभी अनुसूचित जाति के भाइयों-बहनों से कहना चाहूंगा कि अगर मोदी सरकार को आरक्षण में बदलाव करना होता, तो पिछले 10 सालों में कर चुकी होती। एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण हर हाल में जारी रहेगा।"

इसके साथ ही, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस हर दिन झूठ बोलने में नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। अब कांग्रेस कितना गिरेगी? कांग्रेस को जनता ने वोट देने से मना कर दिया है, इसलिए अब वह अनुसूचित जाति के लोगों के बीच भ्रम फैला रही है।

आईएएनएस
हमीरपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment