CM स्टालिन का कोडईकनाल हिल स्टेशन में छह दिवसीय दौरा, तमिलनाडु पुलिस ने ड्रोन पर लगाया प्रतिबंध

Last Updated 29 Apr 2024 11:02:47 AM IST

तमिलनाडु पुलिस ने कोडईकनाल हिल स्टेशन में ड्रोन और हॉट एयर बैलून के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया है क्योंकि मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन सोमवार से शनिवार 4 मई तक अपने परिवार के साथ वहां रुकने वाले हैं।


CM स्टालिन

मुख्यमंत्री और परिवार हिल स्टेशन पर एक निजी रिसॉर्ट में रहेंगे।

डिंडीगुल के पुलिस अधीक्षक ए. प्रदीप ने सोमवार को प्रतिबंध की घोषणा की। पुलिस ने हाई-प्रोफाइल यात्रा के चलते सुरक्षा अभ्यास के तहत सोमवार को कुछ घंटों के लिए बटलागुंडु, पलानी और अदुक्कम सहित कोडईकनाल के प्रमुख मार्गों को बंद कर दिया है।

मुख्यमंत्री और उनके परिवार के हिल स्टेशन पहुंचने के बाद मार्ग जनता के लिए खोल दिए जाएंगे।

हालांकि, हिल स्टेशन के टूरिस्ट गाइडों और टूर ऑपरेटरों ने कहा कि मुख्यमंत्री की कोडाइकनाल यात्रा के कारण कई पर्यटक आने से बचेंगे।

एक टूर ऑपरेटर के.आर. शिवकुमार ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री एवं उनके परिवार का आगमन स्वागत योग्य है। हालांकि, सीएम हेलीकॉप्टर से कोडाइकनाल पहुंचने का विकल्प चुन सकते थे क्योंकि वीआईपी यात्राओं के लिए क्षेत्र में पांच हेलीपैड हैं। मुख्यमंत्री की यात्रा के दौरान भारी प्रतिबंध के डर से कई पर्यटकों ने बुकिंग रद्द कर दी है।"

हालांकि, तमिलनाडु पर्यटन विभाग के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि मुख्यमंत्री का कोडईकनाल दौरा देश और विदेश से पर्यटकों को आकर्षित करेगा।

मुख्यमंत्री 2021 विधानसभा चुनाव से पहले भी इस हिल स्टेशन में रुके थे।

 

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment