ED के सर्वे में दिख रहा है कि संपत्ति का बंटवारा किस ढंग से हो रहा है : BJP

Last Updated 06 May 2024 05:32:18 PM IST

कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा द्वारा पार्टी छोड़ने और कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने बड़ा हमला बोला है।


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। उनकी पार्टी के अंदर नेता घुटन महसूस कर रहे हैं और एक-एक करके पार्टी छोड़ रहे हैं। कांग्रेस के अंदर की हालत उजागर होती चली जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि इसकी शुरुआत उस समय से हुई, जब अरुणाचल प्रदेश के कांग्रेस के मुख्यमंत्री कालिखो पुल, जिन्होंने बाद में आत्महत्या कर ली थी, उन्होंने अपने बयान में लिखा था कि दो साल तक उन्हें मिलने का समय नहीं दिया गया और वहां से लेकर एक लंबी श्रृंखला राधिका खेड़ा तक आती है। इस सवाल का जवाब कांग्रेस वालों से पूछा जाना चाहिए कि उनके यहां ऐसा क्यों हो रहा है?

झारखंड सरकार के मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आलमगीर आलम के पीएस के सहायक के ठिकाने से भारी मात्रा में कैश बरामदगी पर सवाल उठाते हुए त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि सर्वे कराकर वह संपत्ति का बंटवारा करेंगे। अब, ईडी के सर्वे में दिख रहा है कि संपत्ति का बंटवारा किस ढंग से हो रहा है। मंत्री तो छोड़िए, मंत्री के निजी सचिव तो छोड़िए, निजी सचिव के नौकर के यहां करोडों मिल रहे हैं। देश की जनता को यह समझना चाहिए कि तथाकथित संपत्ति के बंटवारे की तथाकथित क्रांति का सच क्या है। आज हालत यह है कि मंत्री के निजी सचिव के नौकर करोड़पति हो गए हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment