पिछड़ा वर्ग की सबसे बड़ी विरोधी कांग्रेस की गोद में जाकर बैठे लालू यादव : अमित शाह

Last Updated 29 Apr 2024 04:08:54 PM IST

बिहार के झंझारपुर लोकसभा के लौकहा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों को जमकर घेरा।


गृह मंत्री अमित शाह

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़े वर्ग की अगर कोई सबसे बड़ी घोर विरोधी पार्टी है तो वह कांग्रेी है। आज लालू यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने की चाहत में उसी कांग्रेस की गोद में जा बैठे हैं। जो मंडल कमीशन के कारण आरक्षण मिला, वो 1957 में मिल जाता। लेकिन, कांग्रेस ने काका कालेलकर की रिपोर्ट को रोक कर रखा और मंडल कमीशन का विरोध किया।

उन्होंने कहा कि आज एनडीए ने पिछड़े वर्ग से आए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है। अगर इंडी गठबंधन सरकार गलती से भी आ गई तो क्या लालू यादव प्रधानमंत्री बन सकते हैं? स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं क्या? ये लोग एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री बनेंगे। एक साल लालू यादव प्रधानमंत्री बनेंगे, फिर एक-एक साल कोई और नेता और आखिर में थोड़ा कार्यकाल बचेगा तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना से बचाव के लिए देश के सभी लोगों को टीका लगवाया, लेकिन, तब राहुल गांधी लोगों से कहते थे कि टीका मत लगवाइए, यह 'मोदी टीका' है। कर्पूरी ठाकुर यहीं से विधायक हुआ करते थे। पिछड़े वर्ग से आने वाले कर्पूरी ठाकुर को कांग्रेस और राजद ने कभी सम्मान नहीं दिया। लेकिन, मोदी सरकार ने उन्हें भारत रत्न से नवाजा।

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब बिहार के अंदर से जातिवाद और भ्रष्टाचार को खत्म करना है। पीएम मोदी की सोच है कि देश के खजाने की पाई-पाई गरीबों को मिले। विपक्ष धारा 370 को 70 साल से बच्चे की तरह संभालकर बैठी थी। पीएम मोदी ने इसे समाप्त करके कश्मीर को हमेशा के लिए भारत का बना दिया।

उन्होंने आगे कहा कि इनके शासनकाल में आए दिन बम धमाके होते थे, लेकिन, कोई कुछ नहीं बोलता था। जब ऊरी और पुलवामा में बम धमाका हुआ तो 10 दिन के अंदर पाकिस्तान के घर में घुसकर एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवाद का सफाया किया गया। मोदी सरकार इस देश को आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्त कराना चाहती है। पीएम मोदी का नेतृत्व ही आतंकवाद से बचा सकता है।

आईएएनएस
मधुबनी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment