PM मोदी के बिहार की सभी 40 सीट जीतने के दावे पर तेजस्वी ने कहा, 'स्लिप ऑफ टंग'

Last Updated 29 Apr 2024 12:38:27 PM IST

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के साथ झूठ बोला है, बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया है।


छपरा में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के 40 सीटों पर जीत के दावे पर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यह उनका, 'स्लिप ऑफ टंग' है।

उन्होंने कहा कि जनता तय करती है, जनता मालिक है। जो प्रधानमंत्री कहेंगे, वही हो जाएगा, जरूरी नहीं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जोर जोर से झूठ बोल रहे हैं कि सच बोलने वाला भी हड़बड़ा जाए। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।

उन्होंने जोर देकर कहा कि सारण सीट तो जीत ही रहे हैं, अभी तक बिहार दो चरण में जिन सीटों पर मतदान हुआ है, उसमें भी हम जीत रहे हैं।

इससे पहले तेजस्वी ने एक्स पर लिखा, "राष्ट्र से बोला गया 'राष्ट्रीय झूठ', 100 दिन में काला धन आ जाएगा, पेट्रोल डीजल 30 रुपया हो जाएगा, 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, हर साल 2 करोड़ नौकरी, रोजगार देंगे, हर एक परिवार को पक्का घर देंगे, हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा, 15-15 लाख खाते में यूं ही मुफ़्त में मिलेगा, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे, बिहार में चीनी मिल खुलवायेंगे, बिहार को 1 लाख 65 हजार करोड़ विशेष पैकेज देंगे। कुछ नहीं किया, सब झूठ कहा।"

 

आईएएनएस
छपरा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment